Breaking
17 Oct 2024, Thu

तोगड़िया से मिले हार्दिक पटेल, मोदी-शाह पर लगाया साजिश का आरोप

HARDIK PATEL MEET PRAVIN TOGADIA 1 160118

अहमदाबाद, गुजरात

बीजेपी के विरोध पाटीदार अमानत आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल प्रवीण तोगड़िया से मिलने अस्पताल पहुंचे। अस्पताल के बाहर आने के बाद मीडिया से हार्दिक पटेल ने कहा कि प्रवीण तोगड़िया के खिलाफ साजिश रची जा रही है। ऐसा पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष के इशारे पर हो रहा है। मालूम हो कि प्रवीण तोगड़िया सोमवार को पार्क में बेहोशी की हालत में मिले। इसके बाद उन्हें अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

हार्दिक पटेल ने सोमवार को भी ट्वीट कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। हार्दिक ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए। पहले ट्वीट में लिखा कि “प्रवीण तोगड़िया के लापता होने के बावजूद प्रदेश के गृहमंत्री चुप क्यूं हैं? तोगड़िया के सुरक्षाकर्मी को अभी तक सस्पेंड क्यूं नहीं किया गया. बीजेपी और विश्व हिंदू परिषद के नेता चिंतित क्यों नहीं हैं? उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से सवाल पूछा कि तोगड़िया कहां हैं?

इसके बाद हार्दिक पटेल ने दूसरा ट्वीट किया कि “डॉक्टर मनमोहन सिंह सरकार में प्रवीण तोगड़िया अगर लापता हो जाते, तो बीजेपी पूरे देश में हिंसा कर देती। भक्तों को जो बोलना है वो बोल सकते हैं, क्योंकि इस मुद्दे पर अगर नहीं बोले तो साहब तनख़्वाह नहीं देंगे.”

इसके बाद हार्दिक ने एक और ट्वीट किया. उन्होंने लिखा-“Z+ सिक्योरिटी होने के बावजूद भी प्रवीण तोगड़िया जी गायब हो जाते हैं. सोचने की बात है कि आम आदमी का क्या हो सकता हैं. प्रवीण तोगड़िया जी ने पहले भी कहा था की उनकी जान को खतरा है।”