Breaking
19 Oct 2024, Sat

खुर्शीद अनवर ख़ान की फेसबुक वाल से

मुंबई, महाराष्ट्र

तस्वीर में ब्लैक सूट पहने जौनपुर (मछलीशहर) के बीजेपी सांसद राम चरित्र निषाद जी हैं। जनता का दुख दर्द सांसद जी के सीने में कूट कूट कर भरा है। माननीय सांसद जी जनता की तकलीफ कभी बर्दाश्त नहीं कर पाते। जनता का दुख देख कर महोदय रातों को भुकार छोड़ कर रोते हैं।

जौनपुर के DM से जनता खुश नहीं थी। जनता का यह दर्द सांसद राम चरित्र निषाद जी से देखा नहीं गया। सीधे पहुंच गए सूबे के पुलिस प्रमुख यानी DGP के पास। बोले… आज ही DM को हटाओ। सांसद निषाद जी का आदेश मिलते ही DGP ने DM का ट्रांसफॉर्मर कर दिया। मतलब यह कि ट्रांसफर कर दिया।

मुझे अपने गाँव के लेखपाल से शिकायत है। मैं कल ही बेसिक शिक्षा अधिकारी से मिल कर लेखपाल का ट्रांसफार्मर करने की मांग करूँगा। मुझे अपने गांव के प्राथमिक विद्यालय के एक शिक्षक का हटवाना है। कल मैं मुख्य चिकित्साधिकारी को चिट्ठी लिख कर उसे हटवा दूंगा। दरोगा जी भी ढंग से काम नहीं कर रहे हैं। दरोगा को हटाने के लिए मैं नगर पालिका के EO से बात करूंगा।

मैं समझता था दाल में कुछ काला है।यहां तो पूरी दाल ही काली है।मैं समझता था मेरे ग्राम प्रधान ही फेंकते हैं।लेकिन मेरे गांव का सफ़ाई कर्मी उनसे भी आगे निकल रहा है फेंकने में।
अंत में…
भारत माता की जय।
जय हिन्दू राष्ट्र।
जय मोदी
जय योगी।
जय श्रीराम

(खुर्शीद अनवर ख़ान पहले पत्रकार थे बाद में एक राजनीतिक दल से जुड़े रहे। फिलहाल मुंबई में हैं और स्वतंत्र लिख रहे हैं)