Breaking
17 Oct 2024, Thu

दिलीप कुमार से मिलने पहुंचे मुंहबोले बेटे शाहरूख ख़ान

मुंबई, महाराष्ट्र

अपने ज़माने के सुपर स्टार दिलीप कुमार 5 दिन पहले लीलावती हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर अपने घर आराम कर रहे हैं। इस बीच स्टारडम शाहरुख खान अचानक उनके घर पहुंचे। इस मुलाकात की फोटो दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने अपने सोशल हैंडल पर पोस्ट की है। इनमें शाहरुख दिलीप कुमार को माथे पर किस करते और उनके साथ वक्त बिताते नजर आ रहे हैं।

ट्विटर पोस्ट में सायरा बानो लिखा है कि शाहरुख दिलीप साहब के मुंहबोले बेटे हैं। उन्होंने लिखा है कि Sahab’s mooh-bola beta-“son” @iamsrk visited Sahab today)। मालूम हो कि शाहरुख के साथ बेटी सुहाना भी दिलीप कुमार से मिलने पहुंची थीं। सायरा बानो ने अपनी ट्वीट्स में बताया कि दिलीप कुमार की हेल्थ पहले से काफी बेहतर है। दरअसल डिहाइड्रेशन और किडनी में प्रॉब्लम की वजह से उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई थी। उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था।

दिलीप कुमार हमेशा से ही शाहरुख के फेवरेट एक्टर रहे हैं। वहीं दिलीप कुमार भी शाहरुख को काफी पसंद करते हैं। दोनों के बीच रिश्तों की गर्माहट कई मौकों पर देखी जा चुकी है। कुछ साल पहले एक मैगजीन ने अपने कवर पर इंडियन सिनेमा के तीन आइकॉनिक स्टार्स को लिया था। इस फोटो में दिलीप कुमार, अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान एक साथ नज़र आए थे।