Breaking
17 Oct 2024, Thu

AIMIM ने राहगीरों के लिए फ्री मिनरल वॉटर कैम्प लगाया

मोहम्मद शारिक खान

जौनपुर, यूपी

भीषण गर्मी के मौसम में राहगीरों को शुद्ध ठंडा पानी पिलाना सबसे बड़ा सवाब का काम है। अब जबकि रमज़ान का पाक महीना चल रहा है, ऐसे में पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा पानी का कैम्प लगाना देश के लिए क़ौमी यकजहती का बड़ा संदेश है। ऐसे काम से साम्प्रदायिक सोच रखने वाले लोगो के मुंह पर जोरदार तमाचा है। ये बातें ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लेमीन ज़िलाध्यक्ष इमरान बंटी ने कही।

दरअसल एमआईएम की शाहगंज इकाई ने मोहल्ला इराकियाना में मुफ्त ठंडा मिनिरल पानी का कैम्प लगाया है। ये कैम्प राहगीरों और आम लोगों के लिए लगाया गया है। इसका उद्घाटन पार्टी के जौनपुर के ज़िलाध्यक्ष इमरान बंटी ने किया। इस मौके पर पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

एमआईएम स्टूडेंट सेल ज़िलाध्यक्ष अशहर युसुफ़ज़ई ने कहा कि जो लोग मजलिस को सिर्फ मुसलमानों की पार्टी बताते है, उन्हें ये मालूम होना चाहिए कि पार्टी जय मीम-जय भीम नारे के साथ हिन्दू-मुस्लिम एकता की बात करती है। रमज़ान के महीने में मुसलमान रोज़ा रखता है और अन्न और पानी ग्रहण नहीं करता। उसके बावजूद पार्टी ने ये वाटर कैम्प राहगीरों की प्यास की शिद्दत को समझते हुए लगवाया है। ये पार्टी की तरफ से साफ संदेश है।

इस मौके पर पार्टी सरक्षक डॉक्टर गयासुद्दीन, नगर अध्यक्ष मोहम्मद आमिर, उपाध्यक्ष नफीस अहमद, आलमगीर, शादाब, शमशेर, शाहआलम, अनस, हातिफ, विक्की, असद, शाहिद समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।