Breaking
17 Oct 2024, Thu

अपराधियों के गिरफ्त में है पूरा उत्तर प्रदेश: राज बब्बर

अब्दुल कय्यूम

लखनऊ, यूपी
यूपी के जेवर में नेशनल हाइवे पर हुए वीभत्स काण्ड को लेकर कांग्रेस ने योगी सरकार पर तीखा हमला बोला है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा है कि इस घटना से यह साफ हो गया है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। पूरा प्रदेश अपराधियों की गिरफ्त में आ चुका है। मालूम हो कि ज़ेवर में चार महिलाओं के साथ सामूहिक बलात्कार, लूट और एक व्यक्ति की दर्दनाक तरीके हत्या कर दी गयी।

इस कांड के बाद पूरे प्रदेश में बीजेपी सरकार को लेकर राजनीतिक दल विरोध पर उतर आएं हैं। वहीं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर एक प्रतिनिधिमंडल के साथ आनन-फानन घटनास्थल पर पहुंचे और वहां की स्थिति का जायजा लिया। राज बब्बर ने रोष प्रकट करते हुए कहा कि जिस प्रकार जेवर में यह घटना हुई है वो प्रदेश की योगी सरकार के माथे पर कलंक है। प्रदेश की योगी सरकार में शासन-प्रशासन पूरी तरह विफल साबित हो रहा है। दंगे, फसाद, आगजनी, कत्ल, लूट और बलात्कार की घटनाएं बेतहाशा बढ़ रही हैं।

राज बब्बर ने कहा कि पहले धर्म और मजहब की लड़ाई और अब जाति और बिरादरी की लड़ाई शुरू हो चुकी है। सहारनपुर की जातीय हिंसा इसी का परिणाम है। उन्होने कह कि दुर्भाग्यपूर्ण यह है कि सहारनपुर की घटना की आग धीरे-धीरे अलीगढ़, पीलीभीत समेत प्रदेश भर में फैल चुकी है। वहीं प्रदेश की योगी सरकार इस मुद्दे पर हाथ में हाथ धरे बैठी है। ऐसी तमाम घटनाओं ने पूरे प्रदेश को स्तब्ध कर दिया है। ऐसा प्रतीत होता है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं बची है। प्रदेश सरकार और प्रशासन पूरी तरह पंगु हो गया है।