Breaking
20 Oct 2024, Sun

राजधानी लखनऊ को मिली सबसे बड़े फर्नीचर माल की सौगात

लखनऊ, यूपी

केंद्र में पीएम नरेंद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निवेशकों के लिए उत्तर प्रदेश को इन्वेस्टर हब बनाने की दिशा में बेहतर माहौल देने का लगातार प्रयास कर रहे हैं। देश विदेश के निवेशकों को लुभाने के लिए यूपी सरकार ने तरह-तरह की योजनाएं शुरू की है। इससे प्रभावित होकर देश-विदेश की कई कंपनियों ने उत्तर प्रदेश को निवेश का गढ़ बनाया है। उत्तर प्रदेश सरकार की पॉलिसी है कि यूपी में निवेश करने वाले निवेशकों को सस्ती, शुभम एवं तुरंत सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएं। साथ ही किसी भी तरह की असुविधा से बचाने के लिए एक निश्चित समय अवधि में उनकी समस्याओं को दूर करने के लिए कई नीतियों का ऐलान किया है। इसके साथ ही निवेशकों को सरकार ऑनलाइन कई सुविधाएं उपलब्ध करा रही है। यह बातें उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव श्री अनिल कुमार जी ने राजधानी लखनऊ में “रॉयल ओक” कंपनी के सबसे बड़े शोरूम के उद्घाटन के मौके पर कही।

ROYAL OAK COMPANY NEW SHOWROOM IN LUCKNOW 2 091021

इस मौके पर मौजूद *मोटर एंड जनरल सेल्स” कंपनी के डायरेक्टर दिवास गुप्ता ने कहा कि लखनऊ के लोगों को ऐसे ही फर्नीचर माल की जरूरत थी जिसमें एक छत के नीचे ऑफिस और घर दोनों से जो जुड़े बेहतर और क्वालिटी के फर्नीचर मिल जाए। “रॉयल ओक” कंपनी ने इस कमी को खत्म कर दिया। इससे राजधानी के लोगों को काफी सुविधाएं मिलेंगी और उच्च क्वालिटी का फर्नीचर मिलेगा।

ROYAL OAK COMPANY NEW SHOWROOM IN LUCKNOW 3 091021

फर्नीचर का सबसे बड़ा मॉल
दरअसल राजधानी लखनऊ के फैजाबाद रोड, मटियारी के पास देश की सबसे बड़ी फर्नीचर कंपनी “रॉयल ओक” ने अपना “फर्नीचर माल” खोला है। इस मौके पर रॉयल ओक कंपनी के नार्थ इंडिया हेड मनोज कुमार ने पत्रकारों को बताया कि उत्तर प्रदेश के लोगों के लिए राजधानी लखनऊ में फर्नीचर का ये सबसे बड़ा माल है। ये शोरूम तकरीबन 25 हज़ार स्क्वायर फीट एरिया में खुला है। इसमें घरेलू फर्नीचर जैसे बेड, सोफे, अलमारी समेत ऑफिस से जुड़े सभी फर्नीचर मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि “रॉयल ओक” कंपनी अपनी विश्वसनीयता, सर्विस एवं क्वालिटी प्रोडक्ट की वजह से आज देश की नंबर 1 कंपनी है। यह भरोसा लोगों ने कंपनी को दिया है।कंपनी लगातार उस भरोसे को कायम रखते हुए  आम लोगों के हिसाब से अच्छे एवं मॉडर्न फर्नीचर की नई रेंज समय समय पर उपलब्ध कराती रहती है।

ROYAL OAK COMPANY NEW SHOWROOM IN LUCKNOW 4 091021

शहर की जानी-मानी हस्तिया रही मौजूद
इस मौके पर पूर्व आईएएस अनीस अंसारी, समाजसेवी सबीहा मलिक, सेहर बानो, कांग्रेस प्रवक्ता हम्माम वहीद, एआईपीसी लखनऊ की प्रज्ञा सिंह, समाजसेवी तारिक सिद्दीकी, डॉ सलमान, सैयद फरीदी, मोहसिन सिद्दीकी, तौकीर सिद्दीकी समेत शहर के कई बड़े व्यवसायी, सामाजिक व कई क्षेत्रों की बड़ी हस्तियां मौजूद रही।