Breaking
20 Oct 2024, Sun

पुलवामा शहादत की याद में निकले जुलूस को पुलिस ने रोका

ATEWA PULWAMA MARCH LUCKNOW 1 140221

लखनऊ, यूपी

पुलवामा के शहीद हुए सैनिकों की याद राजधानी लखनऊ में दारुलशफा से जीपीओ तक तक जुलूस निकाल रहे अटेवा पेंशन बचाओं समिति को सैकड़ों लोगों को पुलिस ने रोक दिया। अटेवा से जुड़े लोगों का कहना था कि वो शहीदों के सम्मान में जुलूस निकाल रहे हैं लेकिन स्थानीय पुलिस उन्हें शहीदों का सम्मान करने नहीं दे रही है।

अटेवा पेंशन बचाओ मंच के प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉ राजेश कुमार ने बताया कि आज पूरे प्रदेश में अटेवा पेंशन बचाओ मंच द्वारा पूरे प्रदेश में सभी जिला मुख्यालयों पर शांति मार्च निकालकर  पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि दी गयी और सरकार से पैरा मिलिट्री के जवानों की पुरानी पेंशन बहाली की मांग की गई।

ATEWA PULWAMA MARCH LUCKNOW 2 140221

लखनऊ में पुलवामा शहीदों की याद में दारुलशफा में श्रदांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष विजय बंधु ने कहा कि आज ही के दिन पुलवामा में पैरामिलिट्री के जवानों ने देश के लिये अपनी शहादत दी है। अटेवा सदैव इनके साथ है। प्रदेश महामंत्री डॉ0नीरजपति त्रिपाठी ने श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए कहा कि अटेवा सरकार से मांग करता है कि पैरा मिलिट्री के जवानों की पुरानी पेंशन बहाल करें।

उ0प्र0चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी संघ के रामराज दुबे ने कहा कि शहीदों को ग़ांधी प्रतिमा पर  पुष्पांजलि हेतु अनुमति न दिया जाना अत्यंत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। सचिवालय संघ के पूर्व अध्यक्ष हरि शरण मिश्र ने कहा कि पैरामिलिट्री समेत 2005 के बाद नियुक्त सभी कर्मचारियों को पुरानी पेंशन मिलनी चाहिये।

इस अवसर पर डॉ0 रमेश चंद्र त्रिपाठी, अजय सिंह, रामराज दुबे, अमित यादव, भारत यादव, सचिदानंद मिश्र, रितेश मल्ल, पंकज गुप्ता, सुनील यादव, अनुराग त्रिपाठी, विक्रमादित्य मौर्य, राजेन्द्र यादव, जेपी तिवारी, मो निजामी, सौरभ श्रीवास्त, दिनेशपति त्रिपाठी,जय प्रकाश मौर्य, डॉ0राजेश कुमार समेत तमाम कर्मचारी संगठनों के पदाधिकारी उपस्थित रहे।