Breaking
16 Oct 2024, Wed

जौनपुर के भू माफिया से त्रस्‍त दारोगा जौनपुर मेें धरने पर बैठा

SUB INSPECTOR PROTESTED AGAINST BHUMAFIA ALLEGATION MAFIAS CAPTURING HIS LAND IN JAUNPUR 1 080220

भू माफियों द्वारा अपनी जमीन पर कब्जे का आरोप लगाते हुए बड़हलगंज कोतवाली में तैनात दरोगा राहुल राव शुक्रवार की शाम को बड़हलगंज स्थित अम्बेडकर चौक पर बावर्दी धरने पर बैठ गए।

दरोगा ने हाथ में एक बैनर ले रखा था जिसमें योगी सरकार से गुहार लगाई गई थी। बैनर पर लिखा था आदरणीय योगी जी भू माफिया से मेरे घरवालों और हमारी जमीन बचाओ पुलिस का कोई भी आफिसर्स सुन नहीं रहा है मैं मजबूर हूं। वर्दी में दरोगा के धरने पर बैठने से पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुंचे अन्य पुलिसर्किमयों ने उन्हें उठाया और एसएसपी के पास गोरखपुर भेज दिया।

बड़हलगंज कोतवाली में तैनात दरोगा राहुल राव जैनपुर जिले के मीरगंज स्थित बधवा बाजार के निवासी हैं। राहुल राव का आरोप है कि बधवा बाजार में पेट्रोल पम्प के सामने उनके पिता ने 47 डिसमिल जमीन खरीदी है। उस जमीन पर भू माफियों की नजर है। तीन-चार दबंग लोगों ने उनकी जमीन का ज्यादातर हिस्सा कब्जा कर मकान बना लिया है। वर्तमान में सिर्फ नौ डिसमिल जमीन ही बची है। दारोगा का आरोप है कि उन्होंने इलाके के थानेदार से लेकर एसपी तक से अपनी शिकायत की पर कहीं भी कोई सुनवाई नहीं हुई तो वह धरने पर बैठने को मजबूर हुआ।

By #AARECH