Breaking
18 Oct 2024, Fri

भोपाल, मध्य प्रदेश

मेरे भाई तू घर का ख्याल रखना। मैं मर रहा हूं। जिंदगी में सबको टेंशन में रखा, अब नहीं जी सकता। मेरी गाड़ी लालघाटी पर मंदिर के पास मैकेनिक की दुकान पर है, ले लेना। वीआईपी पर कूद रहा हूं… सीहोर के एक युवक का आखिरी मैसेज था, जो उसने अपने चचेरे भाई को सोमवार दोपहर भेजा। इसके आधे घंटे बाद उसने भोज प्रतिमा के पास वीआईपी रोड से बड़े तालाब में छलांग लगाकर जान दे दी।

तलैया पुलिस को शक है कि उसने ऐसा प्रेम प्रसंग के कारण किया होगा। हालांकि असल वजह फिलहाल सामने नहीं आई है। बड़ा बाजार, श्यामपुरा दोराहा निवासी 28 वर्षीय अश्वनी प्रजापति रोशनपुरा स्थित मोबाइल फोन शोरूम में काम करते थे। एसआई जीवन कुमार के मुताबिक सोमवार सुबह अश्वनी गांव से ड्यूटी आने के लिए निकला था। सुबह साढ़े 11 बजे उसने चचेरे भाई मोहन को एसएमएस किया। इसमें खुदकुशी का जिक्र किया था। मैसेज देखते ही मोहन ने अश्वनी को कई कॉल किए, लेकिन एक भी कॉल रिसीव नहीं हुआ।

लोग बनाते रहे वीडियो, सड़क पर होता रहा ट्रैफिक जाम
गोताखोर आसिफ खान ने बताया कि काफी देर तलाशने के बाद भी जब शव नहीं मिला तो जाल डालना पड़ा। शव तालाब की करीब 25 फीट गहरी तलहटी में जा चुका था। भोज प्रतिमा के पास करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद शव मिला तो उसे नाव से खींचकर तालाब किनारे लाया गया। इस दौरान वीआईपी रोड पर वीडियो बनाने वालों का तांता लगा रहा। सड़क पर खड़े लोगों के वाहन ट्रैफिक जाम का सबब बनते रहे।

 

By #AARECH