Breaking
18 Oct 2024, Fri

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने युवा मुस्लिम लीडर नदीम जावेद को महाराष्ट्र में स्टार प्रचारक बनाया गया है। दिल्ली से जारी एक लिस्ट के अनुसार महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय चेयरमैन नदीम जावेद को महाराष्ट्र में स्टार प्रचारक के रूप में वरिष्ठ नेताओं के साथ नियुक्त किया गया है।

NADEEM JAVED BECAME STAR CAMPAIGNER IN MAHARASHTRA ELECTIONS 2 061019

नदीम जावेद के नियुक्ति होने पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के प्रवक्ता इकबाल सिद्दीकी ने खुशी का इजहार करते हुए कहा कि महाराष्ट्र चुनाव कांग्रेस के लिए बहुत अहम है ऐसे में नदीम जावेद जैसे राष्ट्रीय स्तर के युवा नेता और बेहतरीन वक्ता को महाराष्ट्र में स्टार प्रचारक बनाए जाने से निश्चित रूप से कांग्रेस पार्टी को फायदा मिलेगा।

इक़बाल सिद्दीकी ने कहा कि कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने नदीम जावेद को स्टार प्रचारक बनाकर अल्पसंख्यक विभाग का मान बढ़ाया है। मालूम हो नदीम जावेद के पिता प्रो. जावेद खान महाराष्ट्र कांग्रेस के वरिष्ठ नेता है, सुधाकर राव नाइक और शरद पवार सरकार में शिक्षा मंत्री सहित कई मंत्रालय में मंत्री रहे हैं। उनके शिक्षा मंत्री रहते हुए शिक्षा के क्षेत्र में किए गए कामों की प्रशंसा महाराष्ट्र शिक्षा जगत आज भी करता है।

By #AARECH