Breaking
19 Oct 2024, Sat

नई दिल्ली,

राजधानी में स्पा सेंटर्स के नाम पर चल रहे एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। ये भंडाफोड़ किया है दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने। स्वाति मालीवाल ने खुद जाकर नवादा के दो स्पा सेंटर्स में छापेमारी की और दर्जनों युवकों और युवतियों को पकड़ा। स्वाति अपनी टीम के साथ स्पा सेंटर्स में पहुंची जहां उन्होंने छापेमारी के दौरान ढेर सारे कंडोम और आपत्तिजनक सामान बरामद किया। हालांकि छापामारी के 18 घंटे बाद भी पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की है जिसे लेकर स्वाति ने रोष जताया है।

स्वाति मालीवाल ने कहा कि स्पा सेंटर्स के नाम पर दिल्ली (Delhi) में जिस्मफरोशी का धंधा चला रखा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ‘हम नवादा के जैस्मिन स्पा और जन्नत स्पा पहुंचे तो हैरान रह गए। हर कमरे में लड़की के साथ निर्वस्त्र आदमी मिले। भारी मात्रा में कंडोम बरामद हुए। मैनेजर और लड़कियों ने कबूला की स्पा में सेक्स रैकट चल रहा है।’ मालीवाल ने स्पा मालिकों के खिलाफ तुरंत एफआईआर (FIR) दर्ज करने की मांग की है।

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट में लिखा, “हमने नवादा के जन्नत स्पा से 8 और जैस्मिन स्पा से 1 लड़की बचाई। सबको सेक्स रैकट में झोंका गया है। सभी निर्वस्त्र लड़कों के साथ बंद कमरों में पाई गईं। उन्होंने माना कि पूरे इलाके के स्पा में ऐसा रैकेट चल रहा है। दिल्ली में नए जीबी रोड रोज बनाए जा रहे हैं। मालीवाल ने कहा, पुलिस और एमसीडी शांत क्यों है?”इस छापेमारी की जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर पर वीडियो आदि पोस्ट की।

आपत्तिजनक सामान भी बरामद
कार्रवाई के दौरान दोनों ही स्पा पार्लर से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुए। इनमें यूज किए गए कंडोम और उनके कई पैकेट भी बरामद हुए। स्वाति मालीवाल ने कहा कि मसाज के नाम पर दिल्ली में ऐसी कई जगहें हैं, जहां पर सेक्स रैकेट चलाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि हर कमरे में लड़कियों के साथ निर्वस्‍त्र व्यक्ति मिला। वहीं, मैनेजर और युवतियों ने खुद कबूला कि यहां पर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। स्वाति मालीवाल ने स्पा के मालिकों के खिलाफ तुरंत एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

स्कूली छात्रा के साथ मिले दो युवक
छापे की कार्रवाई के दौरान जैस्मिन स्पा में एक स्कूली छात्रा के साथ दो युवकों को पकड़ा गया। उन्होंने पहले तो बोला कि मसाज के लिए आए थे, लेकिन बाद में कबूला कि सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। स्वाति ने इस दौरान कहा कि ये कितने घटिया लोग हैं जो दूसरों की बहनों को खुशी से रौंदते हैं। उन्होंने सवाल उठाया कि पुलिस और एमसीडी की नाक के नीचे गोरख धंधा कैसे फल फूल रहा है? कौन जिम्मेदार है? इसे बंद क्‍यों नहीं करते?

 

By #AARECH