Breaking
19 Oct 2024, Sat

कार से सवारी लेकर गोरखपुर रेलवे स्टेशन से लखनऊ एयरपोर्ट के लिए निकले शुभम पाण्डेय का 14 दिन बाद भी पता नहीं चलने पर परिजनों को अनहोनी की आशंका सताए जा रही है। पत्नी खुशबू नवजात बच्ची को लेकर पति की तलाश में दर-दर भटकने को मजबूर है। पीड़ित महिला ने एसएसपी समेत अन्य उच्चाधिकारियों से फरियाद लगाई है कि वह उसके मामले को गंभीरता से लेते हुए पति की तलाश करने में मदद करें।

बड़हलगंज क्षेत्र के बेईली गांव निवासी शुभम पाण्डेय गोरखपुर शहर में रानीबाग बड़गो में किराये का कमरा लेकर परिवार के साथ रहते थे। शुभम गुलरिहा क्षेत्र के शिवपुर सहबाजगंज निवासी यज्ञ कुमार श्रीवास्तव की कार चलाते थे। 6 जुलाई को उनकी पत्नी खुशबू ने बच्ची को जन्म दिया। बच्ची के आगमन पर पूरा परिवार खुशी मना रहा था। 14 जुलाई की रात लखनऊ एयरपोर्ट के लिए बुकिंग मिलने पर वह कमरे से निकले। रात 9.30 बजे गोरखपुर रेलवे स्टेशन से सवारी लेकर लखनऊ के लिए निकले। रात में 2.13 बजे पत्नी के पास फोन कर लखनऊ पहुंचने की जानकारी दी। 15 जुलाई की सुबह तकरीबन 8 बजे पत्नी ने फोन किया तो उनका तीनों मोबाइल नंबर बंद मिला। पत्नी खुशबू ने बताया कि उनका कही पता नहीं चलने पर वह 16 जुलाई को गोरखपुर एसएसपी से मिलीं। उन्हें घटना लखनऊ की बता कर भेज दिया गया।

इसके बाद परिवार के लोगों साथ दुधमुही बच्ची को लेकर वह लखनऊ गईं। काफी सिफारिश के बाद सरोजनी नगर थाने में 17 जुलाई की रात में गुमशुदगी दर्ज की गई। इसके बाद भी न तो लखनऊ पुलिस और न ही गोरखपुर की पुलिस उनके पति की तलाश करने में गंभीरता दिखा रही है। लापता होने के 14 दिन बाद भी न तो कार का पता चल सका और न ही शुभम का पता लगाने में पुलिस कामयाब रही। पीड़ित खुशबू ने एसएसपी गोरखपुर से पति को तलाश करने में मदद की गुहार लगाई है।

By #AARECH