Breaking
17 Oct 2024, Thu
जौनपुर, यूपी
देश मे हो रही मॉब लिंचिंग की घटनाओं के विरोध में जौनपुर में जोरदार विरोध प्रदर्शन हुआ। नगर के जामा मस्जिद बड़ी मस्जिद पर जुमे की नमाज़ के बाद मरकज़ी सीरत कमेटी के पूर्व अध्यक्ष हाजी अफ़ज़ाल अहमद के नेरतीतव्य में हज़ारो लोगो ने मॉब लिंचिंग का विरोध किया। जिसके बाद ज़िला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा गया। विरोध प्रदर्शन में शिया धर्मगुरु मौलाना सफ़दर हुसैन ज़ैदी एवं मौलाना वसीम अहमद ने भी शिरकत कर सरकार से ऐसी घटनाओं पर रोक लगाने का आह्वान किया।
जौनपुर की जामा मस्जिद में जुमे की नमाज़ की बाद उमड़ी भीड़ मॉब लिंचिंग की घटनाओं के खिलाफ ज़ोरदार प्रदर्शन किया , इस मौके पर हाजी अफ़ज़ाल अहमद ने कहा कि वर्तमान समय मे कुछ अराजकतत्व धार्मिक उन्माद फैला कर देश की एकता अखण्डता को खंडित करने का प्रयास कर रहे है जिसपर सरकार को सख्ती से कार्यवाही करनी चाहिए ताकि देश की एकता और अखंडता खंडित न हो।
शिया धर्मगुरु मौलाना सफ़दर हुसैन ज़ैदी ने कहा कि मॉब लिंचिंग के खिलाफ सख्त कानून बनना चहिये। अगर ऐसा नही हुआ लोगो के दिलो से कानून का भय समाप्त हो जाएगा ऐसे में मॉब लिंचिंग के खिलाफ सदन में कड़ा कानून पारित किया जाए, जिससे ऐसी घटनाओ पर पूर्ण रूप से रोक लगाई जा सके। मौलाना वसीम अहमद ने कहा कि केंद्र सरकार को ऐसे मामलों में सख्ती से निपटना चाहिए।
इस मौके पर सभासद साजिद अलीम, अनवारुल हक गुड्डू, मसूद मेहदी, अरशद कुरैशी, अलमास सिद्दीकी, सरफ़राज़ अंसारी, फैसल यासीन, अबुजर शेख आदि के साथ भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

By #AARECH