Breaking
17 Oct 2024, Thu

भारत बंद को लेकर दुकानदारों से मिले कांग्रेसी, कर रहे हैं गांधीगीरी

CONGRESS GORAKHPUR BHARAT BAND 1 090918

गोरखपुर, यूपी

भारत बंद को सफल बनाने के लिए कांग्रेस काफी मेहनत कर रही है। इसी कड़ी में ज़िले के कांग्रेसियों ने व्यापारियों, छात्रों, नौजवानों, आम नागरिकों, वकीलों और समाज के दूसरे वर्गों से के लोगों से मुलाकात की और बंद को सफल बनाने की अपील की। ये कार्यक्रम ज़िला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा ज़िलाध्यक्ष डॉ सैय्यद जमाल के नेतृत्व में किया गया।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गोलघर पहुंच कर इंदिरा गाँधी की मूर्ति से चलकर गोलघर के सभी दुकानदारों से मिलकर लाल गुलाब और समर्थन पत्र देकर गाधीगिरी के माध्यम से समर्थन की अपील की। कार्यकर्ताओं और आम जन को संबोधित करते हुए ज़िलाध्यक्ष डा० सैयद जमाल ने कहा कि आज हम लोगों ने सभी लोगों से मिलकर समर्थन मांगा है। जिस तरह से मोदी सरकार मानमानी तरिके से पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस के दामों में आसमानी इजाफा कर रही हैं ये सिर्फ अपने उघोगपतियों मित्रो को फायदा पहचानें का काम किया जा रहा है। हमें आम लोगो को सबका आपार समर्थन मिल रहा है।

कार्यकर्ताओं एवं आमजन को संबोधित करते हुए ज़िला महासचिव अनवर हुसैन, एआईसीसी सदस्य स्नेहलता ने कहा कि मोदी सरकार के खिलाफ इस बंदी में हम लोगों के साथ सभी लोग सड़क पर उतरेगें। छात्रों का आपार समर्थन मिल रहा है। पूरी ताकत से हम सभी लोग लगे हैं और ये भारत बंद सफल होगा।

इस कार्यक्रम में मदन त्रिपाठी, यस इक़बाल, मो0 खालिद, निर्मला पासवान, डॉक्टर विजाहत करीम, डॉक्टर सुरहीता करीम, धर्म राज चौहान, डॉक्टर आमिर, सोनू कुमार, स्नेहलता, मशरूर, देवेन्द्र निषाद, आलम, राजकुमार पासवान, अंजुम आरिफ, संतोष सिंह, अय्यूब अली, विजय गुप्ता, इमरान खान, चंदन कुमार समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।