Breaking
17 Oct 2024, Thu

तबारक हुसैन को मिली बड़ी ज़िम्मेदारी, गोरखपुर BSP मंडल प्रभारी बने

TABARAK HUSSAIN NEW MADANL INCHARGE BSP 1 070918

गोरखपुर, यूपी

बीएसपी ने लोकसभा चुनाव 2019 को को देखते हुए पार्टी को मज़बूती देना शुरु कर दिया है। बीएसपी अपने पूराने गढ़ पूर्वांचल पर खास ध्यान दे रही है। इसी कड़ी में अल्पसंख्यकों में अपनी पैठ बनाने के लिए पार्टी ने गोरखपुर मंडल की ज़िम्मेदारी पार्टी के जुझारू नेता तबारक हुसैन को दी है।

बीएसपी की तरफ से ये एलान पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री कुमारी मायावती के निर्देश पर गोरखपुर, बस्ती, आजमगढ़ एवं बनारस मंडल के मुख्य जोन इंचार्ज पूर्व सांसद लोकसभा एवं राज्यसभा घनश्याम चंद्र खरवार ने की। खरवार ने शुक्रवार गोरखपुर में पार्टी के नेताओं से मुलाकात के बात ये एलान किया है।

मंडल प्रभारी बनने के बाद तबारक हुसैन पार्टी सुप्रीमों मायावती का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि वो पार्टी के लिए जीतोड़ मेहनत करेंगे। तबारक हुसैन ने कहा कि लोक सभा चुनाव में बीजेपी पूरी तरह साफ हो जाएगी। आम लोगों में बीएसपी के शासन में किए गए काम और कानून व्यवस्था को आज भी याद करते हैँ।

इस मौके पर गोरखपुर मंडल के मुख्य जॉन इंचार्ज बृजेश कुमार, सुरेश चंद भारती, ज़िलाध्यक्ष नारद कुमार राव, मंडल जोन इंचार्ज प्रहलाद प्रसाद कनौजिया, परशुराम निषाद, घनश्याम दास, जिला महासचिव मनोज पासवान, सचिव चंदन तिवारी, कोषाध्यक्ष, परशुराम यादव, ज़िला प्रभारी नंदू प्रसाद, गामा प्रसाद, गंगा पासवान समेत तमाम लोगों ने तबारक हुसैन को बधाई दी हैं।