Breaking
16 Oct 2024, Wed

सपा-बीएसपी के करीब आने से बीजेपी की नींद उड़ गई: हाजी रियाज़

SAMAJWADI MINORITY CELL PRESIDENT JAUNPUR TOUR 1 100518

जौनपुर, यूपी

केंद्र मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार सपा और बीएसपी में हुए महागठबंधन से ङबरा गई है। बीजेपी सपा-बीएसपी महागठबंधन को तोड़ने की साज़िश रच रही हैं, पर सपा-बीएसपी पार्टियों का नेतृत्व और कार्यकर्ता अब एकजुट हो गए हैं और सांप्रदायिक शक्तियों को हराकर ही दम लेंगे। बीजेपी का महागठबंधन तोड़ने का ख्वाब कभी पूरा नहीं होगा। या बातें समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश अध्यक्ष हाजी रियाज़ अहमद ने कहीं।

हाजी रियाज़ अहमद एक दिन के दौरे पर जौनपुर आए थे। जौनपुर पहुंचने पर अल्पसंख्यक सभा के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया और उन्हें फूल-मालाओं से लाद दिया। इस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए समाजवादी पार्टी अल्पसंख्यक महासभा के प्रदेश अघ्यक्ष व पूर्व मंत्री हाजी रियाज़ अहमद ने कहा कि केंद्र और राज्य की सरकारें किसी न किसी बहाने मुसलमानों, दलितों और पिछड़ों को परेशान कर रही है। हिंदूवादी संगठनों के गुंडे जिस तरह आए दिन जनता पर अत्याचार कर रहे हैं वे सरकार की विफलता का सबूत है। बीजेपी सरकार ने जनता को अच्छे दिनों का वादा कर वोट हासिल किया था लेकिन सत्ता हासिल करने के बाद जनता को किसी न किसी तरह से परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव में अब जनता बीजेपी को मुंहतोड जवाब देने के लिये बेताब है।

हाजी रियाज़ अहमद ने कहा कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में मोहम्मद अली जिन्ना की फोटो को लेकर जो बवाल मचाया गया है, वह सरासर गलत है। फोटो हटाने के लिये एक-लोकतांत्रिक तरीका सरकार के हाथ में है। एएमयू पर जिस तरह हिंदू संगठनों में कुछ गुंडे पुलिस के साथ मिलकर छात्र-छात्राओं पर हमला कर रहे हैं, वह बेहद निंदनीय है। ये बीजेपी का असली चेहरा है। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी एक शिक्षण संस्थान है, सभी धर्मों, जातियों के लोग पढ़ रहे हैं।

इस अवसर पर अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मोहम्मद आज़म खान एडवोकेट, सामान्य सचिव यामिन खान, अल्पसंख्यक सभा के ज़िलाध्यक्ष असलम ख़ान, सिराज अहमद, जिशान, मोहम्मद अहमद, शाह आलम, मन्नान अहमद, हिसामुद्दीन, इरशाद ख़ान, हाफिज़ एजाज़ शाह, बाबर मना, उबैद शेख समेत दर्जनों लोग मौजूद रहे।