Breaking
19 Oct 2024, Sat

गिरफ्तारी देने पहुंचे BJP विधायक सेंगर को पुलिस ने लौटाया, समर्थकों का उत्पात

BJP MLA ARREST BY LUCKNOW POLICE 1 110418

लखनऊ, यूपी

उन्नाव से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर गिरफ्तारी देने लखनऊ एसएसपी आवास पर पहुंचे। हाईवोल्टेद ड्रामे में लखनऊ पुलसि को पता ही नहीं था कि उन्हें गिरफ्तार करना है या नहीं। इसके बाद पुलिस ने उन्हें वापस भेज दिया। अपनी पत्नी को मेयो अस्पताल में देखने के बाद कुलदीप सेंगर सीधे एसएसपी आवास पर पहुंचे। यहां पहले से ही कई थानों की पुलिस पहुंच गई थी। इसके साथ ही पत्रकारों का भारी जमावड़ा भी मौजूद था। इसी दौरान गैसड़ी से बीजेपी के विधायक शैलेंद सिंह शैलू के समर्थकों ने मीडिया से अभद्रता की।

इससे पहले प्रदेश सरकार के आदेश के बाद बनी एसआईटी टीम ने अपनी रिपोर्ट रात करीब 9 बजे सरकार को सौंप दी है। सूत्रों की माने के इस रिपोर्ट में बीजेपी विधायक उनके भाई को दोषी माना है। इसके साथ ही उन्नाव के कई अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई की सिफारिश रिपोर्ट में की गई है।

एसआईटी की रिपोर्ट के आधार पर कयास लगाए जा रहे थे कि विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की गिरफ्तारी हो सकती है। बीजेपी विधायक अपनी पत्नी को देखने मेयो अस्पताल गोमती नगर गए थे। इसी के बाद खबर मिली की वो अपनी गिरफ्तारी दे सकते हैं। दरअसल एसएसपी ऑफिस के बाहर कई थानों की पुलिस इस समय मौजूद है। इसके साथ ही पत्रकारों का जमावड़ा भी लगा हुआ है।